Sunday 25 December 2016

              हिमाँशु गौतम युवा नेता (उर्फ)  पार्षद (भारतीय जनता पार्टी )

भारत देश के मेरे प्रिय वाशियो को मेरा विनम्र नमन 

 बड़े दुःख के साथ मुझे ये पोस्ट करना पड़ रहा है कि पूरे भारतवर्ष में क्रिसमस  हर्षोल्लास से मनाया जा रहा परंतु दुःख इस बात का है की क्रिसमस को पूरे भारत में बहुत ही उत्तेजना के साथ मनाया जा रहा है। लेकिन शायद मेरे देश की जनता ये भूल गई कि आज  ही दिन भारत देश को स्वतंत्र कराने के एक महान आत्मा ने आज के ही दिन को हम सभी को अंग्रेजो से स्वतंत्रता दिलाने के लि एक वीर सेनानी बनकर धरती पर आये। ऐसे वीर सेनानी पंडित महामना मदन मोहन मालवीय का आज  जन्मदिन है परंतु आज बहुत से देशवासियो को ये याद भी नही होगा क्यों की आज भी उनको गुलामी की जंजीर की आदत है और ऐसे दिवांगत आत्मा को याद करने और श्रधांजलि देने का थोड़ा भी वक़्त नही मिला सभी सोशल मीडिया नेटवर्क पर मुझे आज ये बहुतायत देखने को मिला की सबने क्रिसमस की बधाइयाँ तो शेयर किया लेकिन एक भी पोस्ट ऐसा नही दिखा जिसमे ऐसे वीर सेनानी को याद किया गया हो। बड़े ही दुःख की बात है ये भारत देश केउन  वासियों के लिएजो   इतने खुदगर्ज हो गए की जिस महान व्यक्ति ने ने हमारे आजादी के लिए अपने प्राण नेओछ्वार कर दिया लेकिन हम ऐसी महान आत्मा के लिए एक वर्ष में दो बार उनको याद नही कर सकते।

 

                                   ऐसे वीर सेनानी को मैं हिमांशु गौतम सत सत नमन करता हु। 

और आग्रह करता हु अपने देश के प्रिय वाशियो से ऐसे वीर सेनानी को याद करके नमन जरूर करे 

 

                                                                                                                                 धन्यवाद 

1 comment:


  1. Terima Kasih atas informasinya, Sangat Bermanfaat... Mau Share...
    visit our website

    ReplyDelete